01165657890, 011-65577890 09871657890

a9@urag@gmail.com

+91 9810398128

a9@urag@gmail.com

सिमसा माता के मंदिर में सोने से होती है संतान की प्राप्ति ! यकीन के लिए पढ़ना पड़ेगा ?

सिमसा माता के मंदिर में सोने से होती है संतान की प्राप्ति ! यकीन के लिए पढ़ना पड़ेगा ?

भारत एक इताहीसिक देश है । यहाँ अनेक घटनाऐ इस प्रकार घट जाती हैं कि आज के  वैज्ञानिक काल में उन पर विश्वास करना कठिन हो जाता है । इंसान उन घटनाओं की गहराई तक कभी नहीं पहुँच सकता ।इंसान अपनी बुद्धि का इस्तेमाल करके उनका कारण ढूंढने का प्रयास करता है लेकिन नाकामयाब रहता है । अंत में आंखों देखी घटना सत्य प्रतीत होने लगती है । इसी संद्रभ में हम आज आपको एक अद्भुत मंदिर का रहस्य बताने जा रहें हैं । इसको जानकार आप सच और झूठ  का फैसला नहीं कर पाएंगे । यहाँ फर्श पर सोने से निसंतान महिलाओं को संतान की प्राप्ति होती है ।

हिमाचल के मंडी जिला के लड़भडोल तहसील के सिमस गांव में एक देवी मंदिर ऐसा है जहाँ पर निःसंतान महिलाओं को फर्श पर सोने से संतान की प्राप्ति होती है । नवरात्रों में अनेक निःसंतान महिलाएं हिमाचल के पड़ोसी राज्यो पंजाब , हरियाणा और चंडीगढ़ से इस मंदिर में दर्शन करने आती हैं ।

 

---------------------------

Important Note : पोलुशन से भेरे इस शहर  में क्या आपने  अपना हेल्थ इन्शुरन्स करवाया?

health travel insurance, travel insurance travel insurance, cheap single trip travel insurance, cheap medical travel insurance

------------------------------------------------

नवरात्रों में सलिन्दरा नामक  विशेष उत्सव मनाया जाता है जिसका का अर्थ होता है स्वप्न आना । निःसंतान महिलायें दिन रात मंदिर के आँगन में रहती हैं और  मंदिर के फर्श  पर सोती हैं । ऐसा विश्वास है कि जो महिलाएं माता सिमसा के प्रति मन में सम्पूर्ण श्रद्धा रखती हैं माता सिमसा उन्हें स्वप्न में अपने असली रूप अथवा मानव योनि में दर्शन देती हैं । तत्पश्चात उन्हें संतान प्राप्ति का आशीर्वाद प्रदान करती हैं । वे महिलाएँ माता सिमसा की आजीवन भक्त बन जाती हैं ।  

 

 

Related Posts